Diljit Dosanjh ने महंगे कॉन्सर्ट टिकट की ट्रोलिंग पर कहा, ’10 हजार का जूता लें, फिर बात करें’

दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट का क्रेज किसी से छुपा नहीं है। जब भी वह कॉन्सर्ट करते हैं तो लोग उनका लाइव शो देखने के लिए कोई भी कीमत चुकाने के…

Diljit Dosanjh ने महंगे कॉन्सर्ट टिकट की ट्रोलिंग पर कहा, ’10 हजार का जूता लें, फिर बात करें’

दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट का क्रेज किसी से छुपा नहीं है। जब भी वह कॉन्सर्ट करते हैं तो लोग उनका लाइव शो देखने के लिए कोई भी कीमत चुकाने के लिए तैयार रहते हैं। इन दिनों एक्साइटमेंट दिलजीत के आने वाले इंडिया टूर की है, जिसकी टिकट से ही फुल हो गई हैं और टिकट की कीमत इतनी महंगी है कि सोशल मीडिया पर कई यूजर्स नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ग्रुप कॉन्सर्ट की महंगी टिकट कीमत की आलोचना कर रहे हैं। इसी मुद्दे पर फेमस डिजिटल क्रिएटर और एक्ट्रेस सलोनी गौर ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो कॉन्सर्ट में जाने वाले फैंस और न जाने वाले लोगों के प्रति समर्पित है।

महंगे कॉन्सर्ट टिकट पर सलोनी गौर का बयान
वीडियो में कॉन्सर्ट में न जाने की नसीहत देने वाली सलोनी गौर कहती हैं, "आज कल की जेनरेशन मैं देखती हूं कि वह कॉन्सर्ट पर बहुत खर्चा कर रहे हैं। किसी को गाते हुए देखने के लिए इतने महंगे-महंगे टिकट्स खरीद रहे हैं। अगर आपको वो टिकट मिलता भी है तो आपकी सीट ऐसी जगह होगी, जहां पर आपको वो आदमी चीटी की तरह दिखेगा। आप 10 हजार का टिकट लोगे, इससे अच्छा आप 10 हजार के जूते ले लो।"

कॉन्सर्ट में न जाएं, म्यूजिक ऐप्स पर सुनें और घर का खाना खाएं
जब कॉन्सर्ट प्रेमी सलोनी पूछती है, "वो जूते पहनकर जाएं कहां?" इस पर कॉन्सर्ट के खिलाफ वाली सलोनी ने कहा, "कहीं पर भी जाएं, लेकिन कॉन्सर्ट में तो बिल्कुल नहीं। आप म्यूजिक ऐप पर गाने सुन सकते हैं। म्यूजिक ऐप्स पर तो घर का खाना और पानी की बोतल भी अलाउड होती है। जबकि कॉन्सर्ट में तो सिर्फ प्रॉब्लम ही प्रॉब्लम है। आपका मोबाइल चोरी हो सकता है। आपके पैसे चोरी हो सकते हैं और जितना महंगा कॉन्सर्ट का टिकट है, आपको दो हफ्ते तक तो खाना भी नहीं मिलना है। इससे बेहतर है कि आप न जाएं।"