तापसी पन्नू ने अपनी आगामी एक्शन फिल्म “Gandhari”, मिस्ट्री और कॉमेडी के बाद एक्शन अवतार

14 साल से रोमांस, थ्रिल, सस्पेंस और कॉमेडी के साथ तापसी पन्नू ने फिल्मी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने सभी किरदारों को बेहतरीन ढंग से पेश…

तापसी पन्नू ने अपनी आगामी एक्शन फिल्म “Gandhari”, मिस्ट्री और कॉमेडी के बाद एक्शन अवतार

14 साल से रोमांस, थ्रिल, सस्पेंस और कॉमेडी के साथ तापसी पन्नू ने फिल्मी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने सभी किरदारों को बेहतरीन ढंग से पेश किया है। अब 37 साल की तापसी एक्शन से धमाल मचाएंगी। उनकी आगामी फिल्म का एलान हो गया है।

मनमर्जियां, हसीन दिलरुबा, रश्मि रॉकेट और फिर आई हसीन दिलरुबा के बाद तापसी पन्नू ने एक बार फिर कनिका ढिल्लों के साथ हाथ मिलाया है। कनिका ने तापसी के साथ रोमांटिक और थ्रिल मूवीज में काम किया है। अब कनिका की लिखी एक्शन मूवी में तापसी का दमदार अवतार दिखाई देगा।

"गांधारी" की घोषणा
तापसी पन्नू की आगामी फिल्म "Gandhari" है, जिसकी अनाउंसमेंट 10 सितंबर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो और फोटो के साथ किया गया है। गांधारी के क्लिप में देखा जा सकता है कि बैकग्राउंड वॉइस में तापसी ने कहा, "कहते हैं मां की दुआ हमेशा साथ चलती है, लेकिन जब उसकी बच्ची पर आती है तो काली भी वही बनती है।"

अनाउंसमेंट वीडियो में खास संदेश
वीडियो के साथ एक तस्वीर भी शेयर की गई है, जिसमें तापसी पन्नू और कनिका ढिल्लों साथ में पोज दे रहे हैं। ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में तापसी लाजवाब लग रही हैं, वहीं कनिका ब्लैक लुक में दिख रही हैं। तापसी के सामने लगे टेबल पर स्क्रिप्ट रखी हुई है। फिल्म अनाउंसमेंट पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा गया, "हसीन राइटर और एक्ट्रेस दोबारा वापसी कर रही हैं। कनिका ढिल्लों और तापसी पन्नू एक्शन थ्रिलर के साथ वापसी कर रही हैं।"