पूजा से लौटती युवती से गैंगरेप के दोषियों को कोर्ट ने सुनाई 20-20 साल की सजा

बिलासपुर। सामूहिक दुष्कर्म के एक मामले में अदालत ने पांच दोषियों को 20 साल कैद की सजा सुनाई है। आरोपियों ने एक युवती के साथ यह अपराध किया जो अपनी…

पूजा से लौटती युवती से गैंगरेप के दोषियों को कोर्ट ने सुनाई 20-20 साल की सजा

बिलासपुर। सामूहिक दुष्कर्म के एक मामले में अदालत ने पांच दोषियों को 20 साल कैद की सजा सुनाई है। आरोपियों ने एक युवती के साथ यह अपराध किया जो अपनी बहन के साथ धार्मिक समारोह में जा रही थी। यह घटना 15 जुलाई, 2021 को हुई थी।

क्या है पूरा मामला ?
15 जुलाई 2021 को दोपहर 2 बजे बिल्हा क्षेत्र की एक युवती अपनी छोटी बहन के साथ धार्मिक अनुष्ठान में भाग लेने के लिए अपनी दादी के घर जा रही थी। घर पर अनुष्ठान के बाद, वह अपनी बहन और चाचा के साथ गाँव में घूम रही थी, तभी उनका सामना पाँच लोगों से हुआ, पुनीत निषाद, पवन कुमार खुसरो, देव कुमार निषाद, प्रवीण बरगाह और सुखनंदन निषाद। इन लोगों ने उसकी बहन और चाचा को धमकाया और उन्हें भागने पर मजबूर कर दिया। इसके बाद, युवती को झाड़ियों में घसीटा गया, जहां पांचो लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

आरोपियों को 20-20 साल के कारावास की सुनाई सजा
हमलावरों के चंगुल से बचकर पीड़िता गहर पहुंची और अपने परिजनों के साथ बिल्हा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने सभी पांचों आरोपियों को पकड़कर बिलासपुर के जिला एवं सत्र न्यायालय में पेश किया। मामले की सुनवाई और दोनों पक्षों की गवाही के बाद न्यायालय ने पांचों आरोपियों को 20-20 साल के कारावास की सजा सुनाई।