छत्तीसगढ़-रायगढ़ में सड़क किनारे खड़े मासूम को अज्ञात ट्रैक्टर ने कुचला, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

रायगढ़. भूपेदवपुर थाना क्षेत्र में अज्ञात ट्रैक्टर चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए सड़क किनारे खड़े एक मासूम को कुचल दिया। परिजनों की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी के…

छत्तीसगढ़-रायगढ़ में सड़क किनारे खड़े मासूम को अज्ञात ट्रैक्टर ने कुचला, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

रायगढ़.

भूपेदवपुर थाना क्षेत्र में अज्ञात ट्रैक्टर चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए सड़क किनारे खड़े एक मासूम को कुचल दिया। परिजनों की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है। भूपेदवपुर थाना क्षेत्र निवासी बुजुर्ग सुंदर लाल पटेल ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह खेती किसानी का काम करता है।

सका बड़ा बेटा अनिल कुमार पटेल बाइक से अपने बेटे ब्रजेश पटेल (14) को लेकर खेत गया था। इस दौरान बाइक को सड़क किनारे खड़ी कर दिया। बाइक के पास ही ब्रजेश खड़ा था। इसी बीच एक अज्ञात ट्रैक्टर चालक ने उसे रौंद दिया। ट्रैक्टर की टक्कर से घायल ब्रजेश का दाहिना पैर, सीना, पीट, रीढ़ की हड्डी, मुंह और सिर में गंभीर चोट लगी थी। उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए, जहां प्रारंभिक उपचार के दौरान ही मौके पर मौजूद डाक्टरों ने उसे राजधानी रायपुर रेफर कर दिया। इस दौरान रामकृष्ण अस्पताल में पहुंचते ही वहां मौजूद डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आरोपी चालक फरार
लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए सड़क किनारे खड़े मासूम को कुचलकर मौत के घाट उतारने वाला अज्ञात आरोपी ट्रेक्टर घटना के बाद से फरार हो गया है। परिजनों की रिपोर्ट के बाद भूपेदवपुर पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ धारा 106(1) बीएनएस के तहत अपराध दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है।