छत्तीसगढ़-बालोद के आत्मानंद स्कूल में शिक्षिकाओं ने किया डांस, देशी गर्ल गाने पर बच्चे भी खूब झूमे

बालोद. पूरे देश में शिक्षक दिवस का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। जगह-जगह विभिन्न आयोजन किए गए। शिक्षक दिवस के दिन बच्चों और शिक्षकों का एक वीडियो सामने…

छत्तीसगढ़-बालोद के आत्मानंद स्कूल में शिक्षिकाओं ने किया डांस, देशी गर्ल गाने पर बच्चे भी खूब झूमे

बालोद.

पूरे देश में शिक्षक दिवस का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। जगह-जगह विभिन्न आयोजन किए गए। शिक्षक दिवस के दिन बच्चों और शिक्षकों का एक वीडियो सामने आया है। इसमे बच्चों संग महिला शिक्षक भी झूमने लगे। वीडियो बालोद जिले के ग्राम कन्नेवाड़ा आत्मानंद विद्यालय का है, जहां पर शिक्षिकाएं देशी गर्ल गाने पर डांस कर रही हैं। अब उनका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

बच्चों संग शिक्षक ने बस्तरीहा गाना वीडियो पर डांस भी किया। इस दौरान स्कूल की प्राचार्य कविता वानखेड़े ने बच्चों को शिक्षक के महत्व और इसे मनाए जाने के पीछे कारणों की भी व्याख्या की। शिक्षक दिवस के अवसर पर स्वामी आत्मानंद उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कन्नेवाड़ा के बच्चों ने शिक्षकों के लिए ग्रैंड एंट्री की भी व्यवस्था की थी। डीजे की धुन में स्प्रे मारते हुए फव्वारों और पुष्प वर्षा के साथ शिक्षक-शिक्षिकाओं का मंच पर अभिवादन किया गया। विद्यालय में बच्चों के मनोरंजन के लिए मिमिक्री टास्क का भी आयोजन किया गया था। इस दौरान शिक्षकों ने एक दूसरे साथी शिक्षक और बच्चों की मिमिक्री की। इस दौरान बच्चों ने खूब ठहाके लगाए। शिक्षकों और बच्चों के बीच की दूरियां कम हो रही थीं और एक नई कड़ी जुड़ रही थी।