“तलाक की अटकलों के बावजूद वायरल हुआ Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai का दुबई एयरपोर्ट वीडियो, फैंस ने किया सच का खुलासा!”

बी-टाउन का पावर कपल कहे जाने वाले अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के बीच पिछले कुछ महीने से अनबन की खबरें आ रही हैं।…

“तलाक की अटकलों के बावजूद वायरल हुआ Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai का दुबई एयरपोर्ट वीडियो, फैंस ने किया सच का खुलासा!”

बी-टाउन का पावर कपल कहे जाने वाले अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के बीच पिछले कुछ महीने से अनबन की खबरें आ रही हैं। बीते महीने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी समारोह में अलग-अलग पहुंचे अभिषेक और ऐश्वर्या ने अलग होने की खबरों को और हवा दे दी। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में एक-दूसरे के साथ शादी की थी। शादी के चार साल बाद कपल एक बेटी का माता-पिता बना था, जिसका नाम उन्होंने आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) रखा। अभिषेक और ऐश्वर्या अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ की वजह से हमेशा चर्चा में रहते थे। हालांकि, कुछ महीनों से ऐश्वर्या और अभिषेक के अलग होने की खबरों ने सोशल मीडिया पर हलचल पैदा कर दी है।

दुबई से वायरल अभिषेक-ऐश्वर्या का वीडियो

अलग होने की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का एक वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है। 1 सितंबर को ऐश्वर्या राय के फैन क्लब से एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो दुबई एयरपोर्ट का है। क्लिप में देखा जा सकता है कि रेड हुडी और पैंट में अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ बस में बैठने के लिए जा रहे हैं।  वीडियो में ऐश्वर्या राय ऑल-ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक सूट के साथ खुले बाल और काला चश्मा लगाया हुआ था। वहीं, उनकी बेटी आराध्या ब्लू जींस और पिंक टॉप में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने लाइट पिंक कलर का स्कार्फ भी लिया है। यह वीडियो देख लोग सोच रहे हैं कि अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच सब ठीक है, लेकिन कुछ नेटिजंस इसे पुराना वीडियो बता रहे हैं।

क्या है वीडियो की सच्चाई?

एक यूजर का कहना है कि यह वीडियो पिछले साल दुबई में आयोजित एक अवॉर्ड शो का है। वहीं, एक फैन ने आराध्या का हेयर बैंग्स नोटिस किए। यूजर का कहना है कि यह वीडियो पुराना हो सकता है, क्योंकि अब आराध्या के हेयर बैंग्स नहीं हैं। जुलाई महीने में ही आराध्या मां ऐश्वर्या के साथ अनंत अंबानी की शादी में पहुंची थीं और उस वक्त उनके बैंग्स नहीं थे। ज्यादातर यूजर्स यही कह रहे हैं कि यह पुराना वीडियो है।