अमझेरा में केशवी घाट पर बदमाशों ने सीमेंट का एक ट्रक लूटने की कोशिश की

धार  मध्य प्रदेश के धार जिले के अमझेरा में सीमेंट के ट्रक पर अज्ञात बदमाशों द्वारा हमले का मामला सामने आया है। ट्रक मनावर के प्लांट से सीमेंट भरकर उज्जैन…

अमझेरा में केशवी घाट पर बदमाशों ने सीमेंट का एक ट्रक लूटने की कोशिश की

धार

 मध्य प्रदेश के धार जिले के अमझेरा में सीमेंट के ट्रक पर अज्ञात बदमाशों द्वारा हमले का मामला सामने आया है। ट्रक मनावर के प्लांट से सीमेंट भरकर उज्जैन जा रहा था, इसी दौरान केशवी घाट पर इस पर पथराव हुआ। ट्राले के ड्राइवर ने हैंडब्रेक लगाकर जैसे-तैसे जान बचाकर वहां से भाग निकला।

इसके बाद 10 से 12 अज्ञात बदमाशों ने ट्राले में को ले जाने की कोशिश की और हैंडब्रेक उतार दिया। इस दौरान सीमेंट से भरा ट्राला अनियंत्रित होकर घाट में ही पलटी खा गया। इससे ट्राले में भरी सीमेंट बोरियां सड़क पर बिखर गई और रोड पर ही ट्राला पलटी खा गया। इस वजह से मंगोद मनावर मार्ग जाम गया और रविवार सुबह 11 बजे तक जाम लगा रहा। क्रेन की मदद से ट्राले को हटाया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद अमझेरा पुलिस बल मौके पर पहुंचा है और सड़क पर पड़ी सामग्री हटाकर जाम खुलवाने की कोशिश की।

घटना के विषय में जीराबाद निवासी ट्राला ड्राइवर मगन ने बताया कि वह मनावर की अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी से सीमेंट भरकर ट्राला क्रमांक एमपी 46 झेडडी 7987 से उज्जैन जा रहा था। इस दौरान अमझेरा थाना अंतर्गत केशवी चौकी के करीब घाट स्थित मंदिर के पास 10 से 12 बदमाशों ने चढ़ाई के दौरान ट्राले पर पथराव कर दिया।

ऐसे में ड्राइवर ने ट्राला रोक दिया और बदमाशों से मारपीट नहीं करने की बात कहते हुए जो कुछ भी है, लेने की बात कही। बदमाशों ने ट्राला ड्राइवर मगन पर हमला कर दिया। ऐसे में वह ट्राले का हैंड ब्रेक लगाकर अपनी जान बचाने के लिए वहां से भाग निकला। इस दौरान उसे गंभीर चोटे भी आई। ,

इसके बाद बदमाशों ने ट्राले को ले जाने की कोशिश की। इसमें उन्होंने ट्राले का हैंडब्रेक खोल दिया। जिससे ट्राला नियंत्रित होकर घाट में ही पलटी खा गया और उसमें भरे सीमेंट के बैग गिर गए‌। इसके बाद पूरा रास्ता जाम हो गया।

पुलिस लूटपाट की घटना से कर रह इन्कार
घटना के बाद मंगोद मनावर मार्ग बंद हो गया था। वाहनों की कतार लग गई थी। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद अमझेरा पुलिस भी मौके पर पहुंची है। पलटी खाए वाहन सहित बिखरी सीमेंट सामग्री को हटाकर यातायात सुचारू करने में जुड़ गई थी। हालांकि पूरे मामले में पुलिस पथराव किए जाने और लूटपाट करने की कोशिश की बात से इन्कार कर रही है।