दूसरे टेस्ट में भी पाकिस्तान के बल्लेबाजी विफल रहे , पहली पारी में बनाये 274

रावलपिंडी । पाकिस्तान क्रिकेट टीम मेहमान टीम बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट मैच में भी अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पायी और पहली पारी में केवल 274 रन ही बना…

दूसरे टेस्ट में भी पाकिस्तान के बल्लेबाजी विफल रहे , पहली पारी में बनाये 274

रावलपिंडी । पाकिस्तान क्रिकेट टीम मेहमान टीम बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट मैच में भी अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पायी और पहली पारी में केवल 274 रन ही बना पायी। इसके बाद दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश ने अपनी पहली पारी में बिना किसी नुकसान के 10 रन बना लिए थे। वहीं पहले दिन बारिश कारण खेल नहीं हो पाया था। बांग्लादेश की ओर से स्पिनर मेहदी हसन मिराज ने 61 रन देकर पांच खिलाड़ियों को आउट किया। टेस्ट मैचों में मेहदी ने 10वीं बार पांच विकेट लिए हैं। इसके अलावा तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद ने भी 57 रन पर तीन विकेट लिए।
बांग्लादेश की टीम इस सीरीज में 1-0 से आगे है। इससे उसके खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। ऐसे में अगर वह ये मैच जीतती है तो उसे पहली बार पाक में इतनी बड़ी सफलता मिलेगी। उसके हालांकि मुशफिकुर रहीम के चोटिल होने से नुकसान होगा। मुशफिकुर को क्षेत्ररक्षण के दौरान कंधे में लग गयी थी।  
पाक की शुरुआत पहली पारी में अच्छी रही। कप्तान शान मसूद 57 और सईम आयुब 58 ने 107 रन बनाकर अपनी टीम को आगे बढ़ाया पर इन दोनो के आउट होने के बाद अन्य बल्लेबाज विफल रहे। बल्लेबाज बाबर आजम 35 रन ही बना पाये। मोहम्मद रिजवान भी 26 रन ही बना पाये। इससे पाक पारी सिमट गयी।