रतलाम में 3.5 करोड़ की एमडी ड्रग्स जप्त

रतलाम। रतलाम पुलिस ने अंतरराज्यीय ड्रग तस्करी रैकेट का पर्दाफाश किया है. इनके पास से 3.5 करोड रुपए की ड्रग्स और नशीला पदार्थ पुलिस ने जप्त किया है.आरोपियों के पास…

रतलाम में 3.5 करोड़ की एमडी ड्रग्स जप्त

रतलाम। रतलाम पुलिस ने अंतरराज्यीय ड्रग तस्करी रैकेट का पर्दाफाश किया है. इनके पास से 3.5 करोड रुपए की ड्रग्स और नशीला पदार्थ पुलिस ने जप्त किया है.आरोपियों के पास से 3 किलो एमडी ड्रग्स और 1.9 किलो डोडा चूरा बरामद किया गया है. जिसकी कीमत नारकोटिक्स विभाग ने 3.5 करोड रुपए बताई है.
 रतलाम के पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के अनुसार  यह गिरोह मध्य प्रदेश, राजस्थान और महाराष्ट्र में ड्रग्स सप्लाई का काम करता था. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इस गिरोह को गिरफ्तार किया है. यह तस्कर ताल क्षेत्र से ड्रग्स की बड़ी खेप मुंबई ले जाने की फिराक में थे. पुलिस ने सूचना के आधार पर ताल-नागदा रोड पर नाकेबंदी कर चारों आरोपियों को नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया है।
 गिरफ्तार आरोपियों में मोहम्मद नदीम, उसकी पत्नी सबा, सुल्तान अहमद  और सलमान मोहम्मद को गिरफ्तार किया है। चारों मुंबई के निवासी हैं। चारों आरोपी ड्रग्स को मुंबई ले जाने की तैयारी कर रहे थे।मुखबिर की शिकायत पर इन्हें गिरफ्तार करने की सफलता पुलिस को मिली है।