ईशा अंबानी को ‘आइकन ऑफ द ईयर अवॉर्ड’ से सम्मानित किया गया

ईशा अंबानी बिजनेस के साथ-साथ स्टाइल स्टेटमेंट में भी किसी से कम नहीं हैं। अक्सर हाई प्रोफाइल पार्टियों में वह जबरदस्त तरीके से तैयार होकर आती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस और…

ईशा अंबानी को ‘आइकन ऑफ द ईयर अवॉर्ड’ से सम्मानित किया गया

ईशा अंबानी बिजनेस के साथ-साथ स्टाइल स्टेटमेंट में भी किसी से कम नहीं हैं। अक्सर हाई प्रोफाइल पार्टियों में वह जबरदस्त तरीके से तैयार होकर आती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस और स्टार वाइव्स के साथ ही लोग उनके फैशन सेंस के बारे में बात करना नहीं भूलते। हाल ही में मुंबई में आयोजित हार्पर बाजार वूमन ऑफ द ईयर अवार्ड्स 2024 में उन्हें प्रतिष्ठित आइकॉन ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया। 

यह इवेंट फिल्म, टेलीविजन, कला, संस्कृति और साहित्य की दुनिया की प्रेरणादायी महिलाओं को सम्मानित करने के लिए रखा गया था। इस ग्रैंड इवेंट में ईशा अंबानी के अलावा शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी नजर आईं। साथ ही अन्नया पांडे और कृति सेनन जैसे सितारों ने भी शिरकत की।  

ईशा के लुक ने लूटी वाहवाही

इस इवेंट में ईशा अंबानी को सम्मानित किया गया। उन्होंने जैसे ही स्टेज पर एंट्री ली, सबकी नजर उनके आउटफिट पर पड़ी, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं। ईशा ने इस खास मौके पर Schiaparelli की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी, जो काफी अट्रैक्टिव लग रही थी। उन्होंने व्हाइट और ब्लैक कलर के कॉम्बिनेशन की ड्रेस पहनी थी, जिसमें गोल्डन कलर का टच था। 

अपनी ड्रेस के साथ उन्होंने हल्का हैवी मेकअप और कम से कम ज्वेलरी कैरी की थी। ईशा ने बालों को खुला रखा, जो उन्हें क्लासी और ट्रेंडी लुक दे रहा था। इस स्टाइल स्टेटमेंट से ईशा ने एक बार फिर यह साबित किया कि बी टाउन स्टार्स के बीच भी उनका फैशन किसी से कम नहीं है।

मौजूद रहे ये कलाकार

इस इवेंट में कई सितारे मौजूद रहे, जिसमें से एक 'दो पत्ती' एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) रहीं। एक्टिंग के साथ-साथ वह बिजनेस में भी कदम रख चुकी हैं। उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस- ब्लू बटरफ्लाई है, जिसकी 'दो पत्ती' पहली फिल्म है। इस इवेंट में उन्होंने महिलाओं के बिजनेस में अहम जिम्मेदारी निभाने पर बात की। बता दें कि ब्लू बटरफ्लाई से पहले कृति स्किन केयर ब्रांड हायफन को लॉन्च कर चुकी हैं।