रैंप वॉक के लिए आलोचनाओं का सामना कर रही मनु भाकर ने हेटर्स को करारा जवाब दिया; उन्होंने कहा, “नफरत करने वाले तो…”

पेरिस ओलंपिक 2024 की डबल मेडलिस्ट मनु भाकर इस समय अपने खेल से दूर हैं, लेकिन सुर्खियों में हैं। मनु भाकर हाल ही में एक रैंप वॉक में नजर आईं,…

रैंप वॉक के लिए आलोचनाओं का सामना कर रही मनु भाकर ने हेटर्स को करारा जवाब दिया; उन्होंने कहा, “नफरत करने वाले तो…”

पेरिस ओलंपिक 2024 की डबल मेडलिस्ट मनु भाकर इस समय अपने खेल से दूर हैं, लेकिन सुर्खियों में हैं।

मनु भाकर हाल ही में एक रैंप वॉक में नजर आईं, जिसके लिए उनकी आलोचना हुई। इस पर शूटर ने अपने हेटर्स को करारा जवाब दिया है।

मनु भाकर ने लेक्मी फैशन वीक 2024 में रैंप वॉक किया। वह रैंप पर ब्लैक ड्रेस में आत्म विश्वास के साथ नजर आईं, लेकिन कुछ लोगों ने उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया।

मनु भाकर जैसे अपने प्रतिद्वंदियों को अपनी पिस्टल से जवाब देती हैं, उसी तरह उन्होंने अपने आलोचकों पर निशाना साधा और कहा कि नफरत करने वाले नफरत ही करेंगे।

इंस्टाग्राम पर 1.7 मिलियन फॉलोअर्स वालीं मनु भाकर ने एक रील शेयर की थी, जिसमें वे रैंप वॉक कर रही हैं। मनु की इस पोस्ट पर हजारों कमेंट आए, जिसमें जाहिर तौर पर ज्यादातर कमेंट अच्छे थे और कुछ कमेंट बुरे थे।

ये मनु भाकर को पसंद नहीं आया और पेरिस ओलंपिक में दो ब्रॉन्ज मेडल शूटिंग में जीतने वाली शूटर ने आलोचकों को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट किया, “वाह, आप लोगों का शुक्रिया, कुछ अच्छे शब्दों के लिए। साथ ही, मुझे कुछ नफरत करने वाले भी दिख रहे हैं। मैं बस इतना कहना चाहती थी कि खुद को किसी भी चीज तक सीमित ना रखें, अपने जीवन को बड़ा बनाएं, अपने करियर को चमकदार बनाएं और अपने माता-पिता पर गर्व करें, नफरत करने वाले नफरत करेंगे, प्यार करने वाले प्यार करेंगे, आप जो चाहें करें। अपना मनोबल ऊंचा रखें और अपने तरीके से अपना रास्ता बनाएं। चीजों का कोई शॉर्टकट नहीं होता, लेकिन जब अच्छाई ने आपको मुश्किल काम करने की ताकत दी है, तो आसान काम क्यों करें।”

मनु भाकर कुछ महीने भले ही शूटिंग की दुनिया से दूर रहीं, लेकिन वह अगले महीने से अपनी ट्रेनिंग शुरू करने वाली हैं।

नवंबर में वह फिर से शूटिंग रेंज में दिखाई देंगी और अगले साल आयोजित होने वाले टूर्नामेंट के जरिए प्रतिस्पर्धी निशानेबाजी में वापसी करेंगी।

अंतरराष्ट्रीय निशानेबाजी खेल महासंघ (आईएसएसएफ) विश्व कप फाइनल से पहले दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए मनु भाकर ने कहा, “मैं नवंबर में प्रशिक्षण के लिए वापस आऊंगी और शायद अगले साल तक मैच में भी शामिल हो जाऊंगी। मैं सभी एक्शन का बारीकी से पालन करूंगी, लेकिन मेरी नजरें 10 मीटर इवेंट, 25 मीटर इवेंट और पिस्टल इवेंट पर होंगी, क्योंकि मैं पिस्टल शूटर हूं।”

The post रैंप वॉक के लिए आलोचनाओं का सामना कर रही मनु भाकर ने हेटर्स को करारा जवाब दिया; उन्होंने कहा, “नफरत करने वाले तो…” appeared first on .