हे हरि राम! फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज 

कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित अभिनीत फिल्म 'भूल भुलैया 3' के टाइटल ट्रैक का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। कार्तिक आर्यन भी गाने की…

हे हरि राम! फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज 

कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित अभिनीत फिल्म 'भूल भुलैया 3' के टाइटल ट्रैक का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। कार्तिक आर्यन भी गाने की रिलीज से पहले पल पल का अपडेट दे रहे थे और आज 16 अक्तूबर को यह रिलीज भी हो चुका है। इसमें कार्तिक आर्यन कमाल का डांस करते नजर आए हैं। उनका अंदाज माइकल जैक्सन वाला है।  

तीन गायकों ने लगाए सुर

यह गाना तीन गायकों ने मिलकर गाया है। ट्रैक में हे हरि राम को शामिल किया गया है। गाना दिलजीत दोसांझ, इंटरनेशनल स्टार पिटबुल और नीरज श्रीधर ने गाया है। तीनों की आवाज पर कार्तिक आर्यन खूब कमाल थिरके हैं। हालांकि, गाने की बात करें तो यह पुरानी फिल्म की तरह ही है। 'हे हरि राम' के साथ यह पुराने लिफाफे में नए माल जैसा कुछ है।

कार्तिक के डांस के दीवाने हुए फैंस

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पोस्ट साझा कर गाना रिलीज होने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि फिल्म का टाइटल ट्रैक दुनियाभर में रिलीज हो चुका है। गाने पर यूजर्स प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'यह फिल्म इस साल की मास्टरपीस साबित होगी'। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आपके डांस की तारीफ के लिए कोई शब्द ही नहीं है'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हुकस्टेप्स का किंग लौट आया है'।

दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म

फिल्म 'भूल भुलैया 3' इस साल दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर 'सिंघम अगेन' से होने वाला है। कार्तिक के साथ इस बार तृप्ति डिमरी नजर आएंगी। इस बार मंजुलिका के रूप में विद्या बालन की वापसी भी हुई है। इसके अलावा माधुरी दीक्षित भी मंजुलिका बनी नजर आएंगी। रूह बाबा का मुकाबला इस बार दो-दो मंजुलिकाओं से होने वाला है।