विवेक अग्निहोत्री द दिल्ली फाइल्स की कर रहे तैयारी

मुंबई। बालीवुड फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री अब अपनी नई फिल्म द दिल्ली फाइल्स के साथ एक और दिलचस्प कहानी कहने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म की घोषणा के…

विवेक अग्निहोत्री द दिल्ली फाइल्स की कर रहे तैयारी

मुंबई। बालीवुड फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री अब अपनी नई फिल्म द दिल्ली फाइल्स के साथ एक और दिलचस्प कहानी कहने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही यह लगातार चर्चा में बनी हुई है। अग्निहोत्री और उनकी टीम ने इस फिल्म को खास बनाने के लिए एक लंबी और गहन रिसर्च की है।
उन्होंने प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल के साथ फिर से सहयोग किया है, जिन्होंने द कश्मीर फाइल्स की मेकिंग में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इस फिल्म ने न केवल आलोचकों से सराहना प्राप्त की, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की। अग्रवाल, अपनी कंपनी अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के जरिए, पहले भी ऐतिहासिक कहानियों पर आधारित नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म कार्तिकेय 2 और गुडाचारी का निर्माण कर चुके हैं। द दिल्ली फाइल्स भी इसी तरह की एक विशेष कहानी पेश करने का वादा करती है, और दर्शकों को एक नई दृष्टि से परिचित कराने के लिए तैयार है।
बता दें कि विवेक रंजन अग्निहोत्री अपनी फिल्मों के जरिए हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, चाहे वह उनके बोल्ड स्टोरी टेलिंग के अंदाज के लिए हो या दर्शकों पर प्रभाव डालने वाली कहानियों के लिए। उन्होंने द ताशकंद फाइल्स, द कश्मीर फाइल्स, और द वैक्सीन वॉर जैसी सफल फिल्में दर्शकों के लिए पेश की है।