Alan Walker के परफॉर्मेंस में अलिया भट्ट की अचानक एंट्री, फैंस हुए हैरान

आलिया भट्ट ने इंडस्ट्री में फिल्मों के जरिए खूब नाम कमाया है। इस समय उनके पास फिल्मों की लाइफ लगी हुई है। वहीं एक्ट्रेस अब राष्ट्रीय के साथ अंतरराष्ट्रीय पहचान…

Alan Walker के परफॉर्मेंस में अलिया भट्ट की अचानक एंट्री, फैंस हुए हैरान

आलिया भट्ट ने इंडस्ट्री में फिल्मों के जरिए खूब नाम कमाया है। इस समय उनके पास फिल्मों की लाइफ लगी हुई है। वहीं एक्ट्रेस अब राष्ट्रीय के साथ अंतरराष्ट्रीय पहचान बनाने में भी कामयाब हुई हैं। आलिया वैसे भी अब ग्लोबल आइकन बन चुकी हैं।

ग्लोबल आइकन बन चुकी हैं आलिया भट्ट
'हार्ट ऑफ स्टोन' के बाद एक बार फिर वो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहीं। अब उन्होंने बेंगलुरु में एक इवेंट के दौरान अमेरिकन सिंगर Alan Walker के साथ मंच शेयर किया है। इससे पहले एक्ट्रेस ने लोरियल पेरिस के लिए रैंप वॉक किया था।

'जिगरा' के प्रमोशन के दौरान आलिया ने किया सरप्राइज
अपने वर्ल्ड टूर के लिए इंडिया आए एलन के साथ अचानक आलिया भट्ट को मंच पर देख फैंस सरप्राइज हो गए। इस इवेंट से 'जिगरा' एक्ट्रेस की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही हैं। एक वीडियो में वो नमस्कार बेंगलुरु, सरप्राइज सरप्राइज कहती नजर आईं। वहीं पीछे बैकग्राउंड में चल कुडिए गाना चल रहा होता है। इस दौरान आलिया अपनी फिल्म "जिगरा" को भी प्रमोट करती नजर आईं। अपनी फेवरेट सिंगर को इस तरह मंच पर देखकर फैंस के एक्साइटमेंट का ठिकान नहीं रहा और वो हूटिंग करने लगे।

भाई-बहन के किरदार में आलिया और वेदांग का धमाल
आलिया भट्ट और वेदांग रैना पहली बार फिल्म जिगरा में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में वे भाई-बहन की भूमिका निभा रहे हैं। यह जोड़ी पिछले कुछ दिनों से एक्शन से भरपूर थ्रिलर के प्रमोशन में जोर-शोर से लगी हुई है। हाल ही में इसका लेटेस्ट गाना "तेनु संग रखना" रिलीज हुआ था।

11 अक्टूबर को आएगी सिनेमाघरों में
आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म 'जिगरा" 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा उनकी झोली में एक स्पाई थ्रिलर फिल्म भी है। अल्फा में वो शरवरी वाघ के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।