छत्तीसगढ़-दुर्ग में राइस मिल के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों के नुकसान की आशंका

दुर्ग. जेवरा सिरसा चौकी क्षेत्र में स्थित नमन फूड प्रोसेस राइस मिल में मंगलवार सुबह अचानक आग लग गई। आग की सूचना राइस मिल के मालिक ने पुलिस और जिला…

छत्तीसगढ़-दुर्ग में राइस मिल के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों के नुकसान की आशंका

दुर्ग.

जेवरा सिरसा चौकी क्षेत्र में स्थित नमन फूड प्रोसेस राइस मिल में मंगलवार सुबह अचानक आग लग गई। आग की सूचना राइस मिल के मालिक ने पुलिस और जिला अग्निशमन की दी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की ती से चार गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। इस आग से राइस मिल मालिक को लाखों का नुकसान हुआ है।

जिला अग्निशमन विभाग के कमांडेंट नागेंद्र सिंह ने बताया कि मंगलवार सुबह आग की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम को रवाना किया। फायर ब्रिगेड कि टीम मौके पर पहुंची। आग बुझाने में जुट गई। जिला दमकल विभाग ने आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियों को मौके के लिए रवाना किया था। जहां आग काफी बड़ी थी। दमकल को टीम ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा है। आग शॉर्ट सर्किट से लगाने की आशंका जताई जा रही है। इस आग से राइस मिल मालिक को लाखों का नुकसान की हुआ है। आग से राइस मिल में धान, बारदाने और भूसी जलकर खाक हो गए। जेवरा सिरसा पुलिस इस पूरे मामले में जांच में जुट गई है।