छत्तीसगढ़-जगदलपुर में नदी के किनारे मिली युवक की बाइक और मोबाइल, तलाश में जुटी पुलिस

जगदलपुर. जगदलपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम मेटावाड़ा में एक मोटरसाइकिल व मोबाइल फोन बरामद किया गया। इसके बाद फोन नंबर के आधार पर पुलिस ने परिजनों से संपर्क किया।…

छत्तीसगढ़-जगदलपुर में नदी के किनारे मिली युवक की बाइक और मोबाइल, तलाश में जुटी पुलिस

जगदलपुर.

जगदलपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम मेटावाड़ा में एक मोटरसाइकिल व मोबाइल फोन बरामद किया गया। इसके बाद फोन नंबर के आधार पर पुलिस ने परिजनों से संपर्क किया। घटना के साथ ही कोतवाली पुलिस की टीम व एसडीआरएफ की टीम युवक की खोजबीन कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि युवक पानी में डूब गया होगा।

कोतवाली थाना प्रभारी शिवानंद सिंह ने बताया कि शिवमंदिर वार्ड में रहने वाला युवक कुछ दिनों से किसी बात को लेकर परेशान चल रहा था। इसके बाद रविवार सुबह घर से बिना बताए निकल गए। परिजनों ने युवक की लगातार खोजबीन की। युवक का कहीं भी पता नहीं चलने पर कोतवाली थाना में शिकायत दी गई। पुलिस को सूचना मिली कि एक अज्ञात मोटरसाइकिल व एक फोन मेटावाड़ा के पास पाया गया, जिसके बाद पुलिस की टीम मेटावाड़ा नदी के पास पहुंची। यहां ऐसी आशंका जताई गई कि शायद युवक नदी में कूद गया होगा। इस मामले को लेकर पुलिस ने नगर सेना सेनानी संतोष मार्बल को मामले की जानकारी दी। एसडीआरएफ की टीम अपने पूरे सामानों के साथ युवक की खोजबीन कर रही है, लेकिन अब तक उसका कुछ भी पता नहीं चला है। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल परिजन भी मौके पर मौजूद हैं।