छत्तीसगढ़-दुर्ग में जीजा ने 50 हजार में दी साले को मारने की सुपारी, सभी आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग. सुपेला थाना पुलिस ने साले को जाने से मारने की सुपारी देने वाले जीजा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार…

छत्तीसगढ़-दुर्ग में जीजा ने 50 हजार में दी साले को मारने की सुपारी, सभी आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग.

सुपेला थाना पुलिस ने साले को जाने से मारने की सुपारी देने वाले जीजा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। मुख्य आरोपी फरार था। जानकारी के अनुसार, सुपेला शराब दुकान के मैनेजर उमेश वर्मा ड्यूटी खत्म करके अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान तीन आरोपी उनकी बाइक को रोककर चाबी छीनने लगे।

उमेश के मना करने पर गाली-गलौज करते हुए आज तुझे जान से मार देगें कहते हुए आरोपी ने हाथ में रखे चाकू से हमला कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायल कृष्णा से पूछताछ करने पर पुलिस ने एक सितंबर को हमला करने वाले नरेन्द्र सोनी, राज मानिकपुरी और शैलेष सिन्हा उर्फ सर्किट को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि राजनांदगांव निवासी अश्वनी उर्फ वर्मा को चाकू से मारने के एवज में आरोपी जीजा अश्वनी ने आरोपियों 50 हजार रुपये की सुपारी दी थी। इसके बाद आरोपियों घटना के दो दिन पूर्व पहले रैकी की इसके बाद रास्ता रोक कर चाकू से हमला किया गया। घटना के बाद आरोपी जीजा अश्वनी से हमलावरों को 30 हजार रुपए दिया गया। आरोपी जीजा घटना के बाद से फरार था जिसे घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया। सुपेला थाना प्रभारी राजेश मिश्रा ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी जीजा अश्वनी वर्मा ने अपने ही साले उमेश वर्मा को मारने की सुपारी दी थी। पुलिस ने पहले हमला करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद अब मुख्य आरोपी अश्वनी वर्मा को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया गया है।