स्वच्छता शपथ के साथ एसईसीएल-कोरबा क्षेत्र में “स्वच्छता ही सेवा” अभियान 2024 का हुआ शुभारंभ

कोरबा  स्वच्छता शपथ के साथ एसईसीएल-कोरबा क्षेत्र में “स्वच्छता ही सेवा” अभियान 2024 का14 सितंबर को शुभारंभ किया गया। स्वच्छता ही सेवा अभियान 2024 अंतर्गत एसईसीएल कोरबा क्षेत्र में दीपक…

स्वच्छता शपथ के साथ एसईसीएल-कोरबा क्षेत्र में “स्वच्छता ही सेवा” अभियान 2024 का हुआ शुभारंभ

कोरबा  स्वच्छता शपथ के साथ एसईसीएल-कोरबा क्षेत्र में “स्वच्छता ही सेवा” अभियान 2024 का14 सितंबर को शुभारंभ किया गया।
स्वच्छता ही सेवा अभियान 2024 अंतर्गत एसईसीएल कोरबा क्षेत्र में दीपक पडंया क्षेत्रीय महाप्रबंधक, कोरबा क्षेत्र, राजेश कुमार, (खनन), विभिन्न विभागाध्यक्षों, अधिकारियों-कर्मचारियों, श्रमसंघ प्रतिनिधियों की उपस्थिति में सभी को “स्वच्छता शपथ’’ दिलाई गई, साथ ही पंडया, महाप्रबंधक, कोरबा क्षेत्र के द्वारा कर्मियों को अपने कार्यस्थल पर स्वच्छ रखने का आव्हान किया।
इसी क्रम में कोरबा क्षेत्र के विभिन्न उपक्षेत्रो मानिकपुर, रजगामार, डीएसबी, सुराकछार, बलगी, सरईपाली एवं सभी इकाईयों मुख्य चिकित्सालय, बीएण्डएस चिकित्सालय में भी स्वच्छता शपथ के साथ मानव श्रृंखला का निर्माण किया गया।
भारत सरकार के निर्देशानुसार एसईसीएल 14 सितंबर से 2 अक्टूबर के बीच चलने वाले“स्वच्छता ही सेवा” अभियान 2024 तथा 2 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक चलने वाले स्पेशल कैम्पेन 4.0 के अंतर्गत एसईसीएल में विभिन्न प्रकार के स्वच्छता संबंधी कार्यक्रम किए जाएंगे।