बारामूला में तीन आतंकी ढेर, सेना ने घेर रखा है पूरा इलाका, मुठभेड़ जारी, दो जवान शहीद

जम्मू, बारामूला में एक बार फिर आतंकी और सेना के बीच मुठभेड़ हुई है। इसमें तीन आतंकी ढेर हुए है और सेना ने पूरा इलाका घेर लिया है। सुरक्षाबलों ने…

बारामूला में तीन आतंकी ढेर, सेना ने घेर रखा है पूरा इलाका, मुठभेड़ जारी, दो जवान शहीद

जम्मू, बारामूला में एक बार फिर आतंकी और सेना के बीच मुठभेड़ हुई है। इसमें तीन आतंकी ढेर हुए है और सेना ने पूरा इलाका घेर लिया है। सुरक्षाबलों ने बारामूला में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। दो जगहों पर हो रहे एनकाउंटर में किश्तवाड़ में दो जवान शहीद हो गए थे।
भारतीय सेना की चिनार कॉर्प्स ने एक पर पोस्ट करते हुए कहा, ऑपरेशन चक टपर बारामूला आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष खुफिया जानकारी के आधार पर, भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा 13-14 सितंबर 24 की मध्य रात्रि को बारामूला के चक टपर क्रेरी क्षेत्र में एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया। दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हुई।ऑपरेशन जारी है। यह मुठभेड़ सेना द्वारा उधमपुर जिले के बसंतगढ़ के ऊपरी इलाकों में जैश-ए-मोहम्मद संगठन से जुड़े दो पाकिस्तानी आतंकवादियों को मार गिराने के दो दिन बाद हुई है। जानकारी के मुताबिक, अभी बारामूला के अलावा किश्तवाड़ में आतंकियों से मुठभेड़ जारी है और सुरक्षा बलों ने मोर्चा संभाल रखा है।बारामूला में सुबह-सुबह दोनों तरफ से गोलीबारी फिर से शुरू हो गई। माना जा रहा है कि पुलिस सब डिवीजन पट्टन के चक टपर इलाके में स्थित एक बाग में स्थित इमारत में कुछ आतंकवादी छिपे हुए हैं। सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस के जवान लगातार आतंकियों की तलाश में जुटे हुए हैं और फिलहाल तीन आतंकियों को मार गिराया है। इससे पहले शुक्रवार शाम को किश्तवाड़ में एक गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने छतरू क्षेत्र के नैदघाम इलाके में घेराबंदी करके एक तलाशी अभियान शुरू किया इस दौरान ही मुठभेड़ हुई।जवानों का आतंकवादियों से आमना-सामना हुआ और शाम करीब साढ़े तीन बजे मुठभेड़ शुरू हुई। इस दौरान दो जवान शहीद हो गए थे। शहीद हुए जवानों की पहचान नायब सूबेदार विपन कुमार और सिपाही अरविंद सिंह के रूप में हुई है। वहीं 2 अन्य जवान जख्मी हुए हैं, जिनका उधमपुर आर्मी हॉस्पीटल में इलाज चल रहा है।