टीचर ने स्कूल में बनाए नाबालिग छात्र से यौन संबंध, अब कोर्ट सुनाएगा सजा

वॉशिंगटन । अमेरिकी में एक हाईस्कूल की टीचर हैली क्लिफ्टन-कारमैक ने 16 साल के नाबालिग छात्र के साथ यौन संबंध बनाने की बात कबूल की है, जबकि अन्य छात्र स्कूल…

टीचर ने स्कूल में बनाए नाबालिग छात्र से यौन संबंध, अब कोर्ट सुनाएगा सजा

वॉशिंगटन । अमेरिकी में एक हाईस्कूल की टीचर हैली क्लिफ्टन-कारमैक ने 16 साल के नाबालिग छात्र के साथ यौन संबंध बनाने की बात कबूल की है, जबकि अन्य छात्र स्कूल में ‘निगरानी’ रखने का काम करते थे। इतना ही नहीं, छात्र के पिता को महिला टीचर और उसके बेटे के बीच यौन संबंधों की जानकारी भी थी। उन्होंने यह बात अधिकारियों बताने के बजाय छुपाए रखी।
घटना की जानकारी सामने आने के बाद दो बच्चों की तलाकशुदा मां क्लिफ्टन-कारमैक को इस साल जनवरी में गिरफ्तार किया गया था, जब एक स्टूडेंट ने स्कूल अधिकारी को उनके अवैध संबंध की सूचना दी थी। गवाह देने वाले छात्र ने पुलिस को क्लिफ्टन-कारमैक द्वारा पीड़ित की पीठ पर मारे गए खरोंचों के निशान दिखाए थे, जो गवाह के ड्राइववे में यौन संबंध बनाने के दौरान हुई थी। अब टीचर को चार साल तक की जेल हो सकती है। 11 अक्टूबर को सजा सुनाए जाने तक वह घर में नजरबंद रहेगी। यह घटना पिछले साल मिसौरी के लैके हाई स्कूल में हुई थी।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गवाह देने वाले छात्र ने जासूस सार्जेंट ब्रायन गिब्स को बताया कि क्लिफ्टन-कारमैक ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में क्लास में  खुलकर बातचीत की थी। 8 दिसंबर, 2023 को जासूसों की तरफ से पूछताछ किए जाने पर क्लिफ्टन-कारमैक ने शुरू में रिश्ते से इनकार किया था। हालांकि, पुलिस ने उसका फोन जब्त कर लिया और जांच में छात्र के साथ उसके अवैध यौन संबंध का खुलासा करने वाले टेक्स्ट संदेश मिले। आरोपी टीचर अक्सर लो-कट शर्ट और टाइट लेगिंग जैसे खुले कपड़े पहनती थी। छात्र के पिता मार्क क्रेटन को भी जनवरी में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था क्योंकि घटना के बारे में जानकारी होने के बाद भी उसने टीचर की हरकतों की शिकायत पुलिस थाने में नहीं की। कोर्ट के दस्तावेजों से पता चलता है कि क्रेटन ने यौन संबंध के बारे में जानने की बात स्वीकार की।