महादेव सट्टा एप मामले 4 की बढ़ी रिमांड, 19 सितंबर को हाईकोर्ट में अगली सुनवाई

महादेव सट्टा एप से जुड़े मामले में शुक्रवार को बिलासपुर हाईकोर्ट में लगातार तीसरे दिन सुनवाई हुई यह सुनवाई जस्टिस रविंद्र अग्रवाल की सिंगल बेंच में हुई। जिसमें प्रवर्तन निदेशालय…

महादेव सट्टा एप मामले 4 की बढ़ी रिमांड, 19 सितंबर को हाईकोर्ट में अगली सुनवाई

महादेव सट्टा एप से जुड़े मामले में शुक्रवार को बिलासपुर हाईकोर्ट में लगातार तीसरे दिन सुनवाई हुई यह सुनवाई जस्टिस रविंद्र अग्रवाल की सिंगल बेंच में हुई। जिसमें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अपना पक्ष रखा। सुनवाई के बाद कोर्ट ने फैसले को सुरक्षित रखते हुए अगली सुनवाई की तारीख 19 सितंबर निर्धारित की है। 

रायपुर के विशेष कोर्ट की तरफ से जारी किए गए गैर जमानती वारंट के खिलाफ महादेव सट्टा एप के संचालक सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल ने याचिका लगाई है। इस मामले की सुनवाई के दौरान कुख्यात आतंकवादी दाऊद इब्राहिम का नाम भी सामने आया है। आरोपी के वकील ने दाऊद इब्राहिम से जुड़े केस का जिक्र करते हुए रवि और सौरव का वारंट रद्द करने की मांग की। आरोपियों के वकील ने कहा कि ईडी ने कोर्ट को गलत जानकारी दी है। बता दे की ई कोर्ट द्वारा जारी गैर जमानती वारंट के खिलाफ सीनियर एडवोकेट कपिल सिब्बल और किशोर श्रीवास्तव ने पक्ष रखा। 

4 आरोपियों की बढ़ी रिमांड 

वही महादेव सट्टा एप मामले में जेल में बंद सहदेव यादव, भारत जोशी, विश्वजीत राय और अतुल सिंह कुकुट से एक बार फिर झटका लगा है। कल इन चारों की न्यायिक रिमांड खत्म होने के बाद एसीबी कोर्ट में पेश किया गया। जहां दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद कोर्ट ने इन्हें 26 सितंबर तक न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है। 

17 सितंबर को जमानत याचिका पर होगी सुनवाई 

दूसरी तरफ महादेव सट्टा एप मामले में जेल में बंद चंद्रभूषण वर्मा ने कोर्ट में जमानत याचिका का आवेदन दिया है। जिसकी सुनवाई 17 सितंबर को होगी।