शाहिद कपूर और त्रिप्ती डिमरी की जोड़ी: विशाल भारद्वाज की नई फिल्म की घोषणा

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की सक्सेस के बाद शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की आगामी फिल्म देवा (Deva) का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। इस बीच फैंस…

शाहिद कपूर और त्रिप्ती डिमरी की जोड़ी: विशाल भारद्वाज की नई फिल्म की घोषणा

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की सक्सेस के बाद शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की आगामी फिल्म देवा (Deva) का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। इस बीच फैंस की एक्साइटमेंट अब एक और न्यूज से नेक्स्ट लेवल पर जा पहुंची है। देवा की रिलीज से पहले शाहिद कपूर की एक और फिल्म का एलान हुआ है।

शाहिद कपूर ने 21 साल के करियर में कई बड़ी हीरोइनों के साथ स्क्रीन शेयर किया है। अब वह बी-टाउन की भाभी नंबर 2 यानी तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के साथ नजर आने वाले हैं। एनिमल एक्ट्रेस के साथ शाहिद की नई फिल्म का निर्देशन दिग्गज निर्देशक विशाल भारद्वाज कर रहे हैं।

शाहिद-तृप्ति की नई फिल्म का एलान

साजिद नाडियावाला के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट के साथ ये एक्साइटिंग न्यूज शेयर की गई है। कोलाज फोटो में स्टार कास्ट शाहिद, तृप्ति डिमरी, निर्माता साजिद और निर्देशक विशाल भारद्वाज नजर आ रहे हैं। पोस्ट के साथ लिखा गया है, "मैं प्रतिभाशाली निर्देशक, मेरे प्रिय दोस्त विशाल भारद्वाज और पावरहाउस शाहिद कपूर के साथ मिलकर काम करने के लिए एक्साइटेड हूं। अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली तृप्ति डिमरी का #NGEFamily में स्वागत करना सम्मान की बात है।"

फैंस हुए एक्साइटेड

इस पोस्ट पर तृप्ति डिमरी ने खुशी वाली इमोजी शेयर की है। फैंस भी अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "ओह माय गॉड मैं बहुत एक्साइटेड हूं।" एक यूजर ने लिखा, "वाकई एक्साइटेड हूं। बढ़िया सहयोग। एक्टर्स, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर।" एक ने कहा कि वह बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

साजिद नाडियावाला ग्रैंड सन के बैनर तले बन रही आगामी फिल्म के टाइटल से पर्दा नहीं उठा है और ना ही फिल्म का जॉनर बताया गया है। इन दिनों शाहिद अपनी आगामी फिल्म देवा की भी शूटिंग कर रहे हैं। वहीं, राजकुमार राव के साथ तृप्ति डिमरी की आगामी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।