लाल बागचा राजा के दरबार में सनी….ट्रेडिशनल लुक ने ढहाया कहर

मुंबई । देश भर ने इन दिनों गणेशोत्सव की धूम दिख रही हैं। लोग घरों से लेकर मंदिरों में पूजा अर्चना कर गणपति बप्पा को खुश करने में जुटे हुए…

लाल बागचा राजा के दरबार में सनी….ट्रेडिशनल लुक ने ढहाया कहर

मुंबई । देश भर ने इन दिनों गणेशोत्सव की धूम दिख रही हैं। लोग घरों से लेकर मंदिरों में पूजा अर्चना कर गणपति बप्पा को खुश करने में जुटे हुए हैं। वहीं, मुंबई के लाल बागचा राजा के दर्शन के लिए हर साल हजारों की संख्या में लोग आते है। आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटीज तक लालबाग के राजा का आशीर्वाद लेने पहुंचते हैं। अब हाल ही में अभिनेत्री सनी लियोन भी पति डेनियल वेबर के साथ लाल बागचा राजा के दर्शन करने पहुंची, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गईं।
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सनी ट्रेडिशनल लुक में पति संग लालबाग राजा के दरबार पहुंची। वहीं, उनके पति भी इस दौरान ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दिए। सनी पिंक अनारकली सूट में बेहद खूबसूरत दिखीं। इस लुक को उन्होंने लाइट मेकअप, कानों में झूमके और सिर पर दुपटटे से पूरा किया। वहीं, डेनियल पीले कुर्ते में नजर आए। एक साथ दोनों की जोड़ी देखते ही बनीं। इस जोड़ी ने एक साथ लालबागचा राजा के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया। कपल की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।