छत्तीसगढ़-बलरामपुर के पिकनिक स्पॉट में दसवीं का छात्र डूबा, पांच दिन बाद मिली मौत की जानकारी

बलरामपुर. बलरामपुर रामनुजगंज जिले के प्रमुख आस्था के केंद्रों में एक शिवगढ़ी मंदिर के पुजारी के 15 वर्षीय पुत्र 3 सितंबर को स्कूल जाने के नाम से निकला था। जिसके …

छत्तीसगढ़-बलरामपुर के पिकनिक स्पॉट में दसवीं का छात्र डूबा, पांच दिन बाद मिली मौत की जानकारी

बलरामपुर.

बलरामपुर रामनुजगंज जिले के प्रमुख आस्था के केंद्रों में एक शिवगढ़ी मंदिर के पुजारी के 15 वर्षीय पुत्र 3 सितंबर को स्कूल जाने के नाम से निकला था। जिसके  बाद से ही वह लापता था। स्वजनों के द्वारा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस के द्वारा पतासाजी की जारी थी इस बीच सूचना पर पिकनिक स्पॉट परेवादह में डीडीआरएफ एवं कोतवाली पुलिस के संयुक्त रूप से घंटो खोज के बाद शव को आज बरामद किया घटना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम करा शव स्वजनों को सौंप दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवगढ़ी मंदिर के पुजारी दिनेश शुक्ला के 15 वर्षीय पुत्र नीरनिमेष शुक्ला जो कक्षा दसवीं में पड़ता था वह स्कूल के लिए 3 सितंबर घर से निकला था। जब वह शाम तक घर नहीं आया तो घर वालों के द्वारा खोजबीन की जाने लगी परेशान होकर घर वालों ने इसकी सूचना थाने में दी थी। स्वजनों एवं पुलिस के द्वारा लगातार खोजबीन की जारी थी परंतु कुछ पता नहीं चल पा रहा था इस बीच रविवार को पुलिस को पता चला कि वह अपने दोस्तों के साथ परेवादह  गया था पता चलते  ही पुलिस एवं डीडीआरएफ की टीम रविवार के दोपहर से खोजबीन चालू कर दी थी। रविवार के देर शाम तक कुछ पता नहीं चलने के बाद आज सुबह 8।बजे से पुनः टीम के द्वारा खोजबीन की जाने लगी। घटनास्थल से करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर नदी के किनारे शव को सुबह करीब 11:15 के करीब बरामद किया गया।

घटना के पांच दिन बाद डूबने की जानकारी  
नीरनिमेष 3 सितंबर को स्कूल जाने के नाम पर बस्ता लेकर घर से निकला था परंतु वह स्कूल न जाकर अपने 3 दोस्तों के साथ  परेवादह चला गया था जहां दोपहर में नहाने के दौरान डूब गया था। दोस्तों ने काफी देर इंतजार किया कि दोस्त निकल जाएगा जब वह नहीं निकला तो साथ में गए  दोस्त वहां से चल दिए और डर के मारे उन्होंने किसी को कुछ नहीं बताया जब पुलिस के द्वारा पूछताछ की गई तो उन्होंने घटना की जानकारी दी तब जाकर पुलिस के द्वारा शव को बरामद किया गया।

पहले भी हो चुकी हैं यहां मौते
जिला मुख्यालय से महज 8 किलोमीटर की दूरी पर स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग 343 के किनारे परेवादह पिकनिक स्पॉट में पहले भी डूबने से मौत हो चुकी है कुछ वर्ष पूर्व रामानुजगंज के दो युवक की मौत डूबने से हुई थी।