प्रियंका चोपड़ा के साथ अफेयर की बातों पर शाहरुख खान का बयान

बॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार शाहरुख खान का करियर काफी अच्छा रहा है। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक तीन दशक से ज्यादा समय से लोगों को एंटरटेन कर रहे…

प्रियंका चोपड़ा के साथ अफेयर की बातों पर शाहरुख खान का बयान

बॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार शाहरुख खान का करियर काफी अच्छा रहा है। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक तीन दशक से ज्यादा समय से लोगों को एंटरटेन कर रहे शाहरुख खान ने काफी पॉपुलर स्टार हैं। शाहरुख खान की दीवानगी ना सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में है। शाहरुख खान जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं उतना ही निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक बार शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की अटकलों ने काफी जोर पकड़ा था। लोगों का कहना था कि दोनों स्टार एक-दूसरे के साथ रिश्ते में है। ये बात उस समय की है जब शाहरुख खान शादीशुदा थे। प्रियंका चोपड़ा संग अफेयर की अटकलों को लेकर शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में इस पर बात की थी।

शाहरुख खान प्रियंका चोपड़ा को दोस्त मानते
इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर शाहरुख खान एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा संग नाम जोड़ने पर रिएक्शन दिया था। प्रियंका चोपड़ा के साथ अफेयर की अफवाहों पर शाहरुख खान ने कहा था, 'मुझे ये बात ज्यादा खराब लगती है कि मेरे साथ एक लड़की को वो सम्मान नहीं दिया जा रहा है जैसा मैं सभी का औरतों को करता हूं। मैं माफी मांगता हूं, इसलिए नहीं कि मैंने कुछ किया है बल्कि इसलिए वो मेरी दोस्त है। इसलिए मझे ये बहुत अपमानजनक लगा। वो मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से एक है और मेरे दिल के बहुत करीब है और हमेशा रहेगी। हमने दोस्त के तौर पर स्क्रीन पर बहुत अच्छा समय बिताया है। ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि दोस्ती खराब होती है।

'डॉन' के सेट से जुड़ी बातें
शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म 'डॉन' में साथ में किया है और कहा जाता है कि इस दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे। इसके बाद से शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर के चर्चे आम होने लगे थे। यहां तक कहा जाता है कि प्रियंका चोपड़ा के साथ अफेयर के चलते शाहरुख खान का घर टूटने वाला था। गौरी खान ने अपने पति शाहरुख खान को प्रियंका चोपड़ा के साथ काम ना करने की हिदायत के दे दी थी।