पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के घर फायरिंग, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान से दोस्ती पर धमकाया…

पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के घर पर फायरिंग हुई है। यह हमला सिंगर के कनाडा स्थित घर पर हुआ है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के ग्रुप ने इसकी जिम्मेदारी ली है।…

पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के घर फायरिंग, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान से दोस्ती पर धमकाया…

पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के घर पर फायरिंग हुई है।

यह हमला सिंगर के कनाडा स्थित घर पर हुआ है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के ग्रुप ने इसकी जिम्मेदारी ली है।

इससे पहले पंजाबी फिल्म स्टार गिप्पी ग्रेवाल और पंजाबी सिंगर करण औजला के घर पर भी कनाडा में फायरिंग हो चुकी है।सलमान के घर पर फायरिंग की जिम्मेदारी भी लॉरेंस बिश्नोई के ग्रुप ने ही ली थी।

सूत्रों का कहना है कि एपी ढिल्लों के विक्टोरिया आइलैंड स्थित घर के पास से फायरिंग की आवाजें सुनी गईं। अब तक इस मामले में अमृतपाल सिंह ढिल्लों की ओर से कुछ कहा नहीं गया है।

वहीं लॉरेंस बिश्नोई और उसके करीबी रोहित गोदारा की गैंग ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। 

एक मेसेज सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि 1 सितंबर की रात को एपी ढिल्लों के दो ठिकानों पर फायरिंग की गई।

एक हमला विक्टोरिया आइलैंड स्थित आवास पर हुआ है तो वहीं उनके टोरंटो के वुडब्रिज स्थित घर पर भी फायरिंग हुई। गैंग ने धमकी देते हुए एपी ढिल्लों से कहा है कि यह हमला सलमान खान से उनकी दोस्ती के चलते किया गया है।

यही नहीं उन्हें धमकी देते हुए कहा गया कि वह सलमान खान से दूर रहें और अपनी हदें पार न करें। ऐसा नहीं किया तो उन्हें ‘कुत्ते की मौत’ मारा जाएगा। 

सलमान के करीबी होते हैं निशाने पर

पिछले महीने ही एपी ढिल्लों का नया गाना ओल्ड मनी रिलीज हुआ था, जिसमें बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और संजय दत्त नजर आए थे।

सलमान खान ने इस गाने की छोटी सी क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर भी की थी, जिसमें सलमान खान और एपी ढिल्लों जबरदस्त एक्शन अंदाज में नजर आ रहे हैं।

ऐसा ही एक मामला पिछले साल भी सामने आया था जब एक फेमस पंजाबी सिंगर का गाना सलमान खान ने रिलीज किया था, जिसके बाद कनाडा में ही वैंकूवर में उनके घर के बाहर गोलीबारी हुई थी। इस घटना की जिम्मेदारी लारेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी और सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर कहा था कि उस सिंगर की सलमान खान के साथ दोस्ती है, इसी वजह से हमने उसके घर पर फायरिंग की।

सलमान के घर पर भी हुई थी फायरिंग
सलमान खान के भी मुंबई स्थित घर पर फायरिंग हुई थी। उसकी जिम्मेदारी भी लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने ही ली थी। यही नहीं बिश्नोई ग्रुप का कहना था कि हिरण को मारने के चलते हम सलमान खान को माफ नहीं करेंगे।

फिलहाल कनाडा की एजेंसियां वायरल पोस्ट की जांच कर रही हैं, जिसमें हमले का दावा किया जा रहा है। इसके अलावा मौका-ए-वारदात से भी सबूत जुटाए जा रहे हैं। फिलहाल कनाडा की एजेंसियों की ओर से भी हमले की पुष्टि नहीं की गई है।

कौन हैं एपी ढिल्लों?

एपी ढिल्लों जन्म 10 जनवरी 1993 में पंजाब के गुरदासपुर जिले के मुलियानपुर गांव में हुआ था। स्कूल में पढ़ते समय ही उनकी रुचि म्यूजिक में बढ़ने लगी। इसके बाद उन्होंने पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी से सिविल इंजीनियरिंग की और डिग्री पूरी करने के बाद कनाडा चले गए।

उन्होंने एक्सक्यूज, समर हाई, दिल नू, ऑल नाइट, हिल्स, डिजायर्स, वो नूर, मजहेल और ब्राउन मुंडे जैसे हिट गानों के जरिए पहचान बनाई है। उनके गाने ट्रू स्टोरीज और विद यू ने भी काफी लोकप्रियता हासिल की है।

The post पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के घर फायरिंग, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान से दोस्ती पर धमकाया… appeared first on .