कोल्ड कॉफी कड़वी लगी तो मिलाई एक्स्ट्रा चीनी, बाद में मिला कॉचरोच तो उड़े होश; एफआईआर दर्ज…

खाने-पीने की चीजों में पिछले कुछ दिनों से कीड़े-मकौड़े और अजीबोगरीब चीजों के मिलने की घटनाएं बढ़ती जा रही है। इन दूषित चीजों को खा कर कई बार लोग बीमार…

कोल्ड कॉफी कड़वी लगी तो मिलाई एक्स्ट्रा चीनी, बाद में मिला कॉचरोच तो उड़े होश; एफआईआर दर्ज…

खाने-पीने की चीजों में पिछले कुछ दिनों से कीड़े-मकौड़े और अजीबोगरीब चीजों के मिलने की घटनाएं बढ़ती जा रही है।

इन दूषित चीजों को खा कर कई बार लोग बीमार भी पड़ जाते हैं। अब इस कड़ी में मुंबई के मलाड से एक खबर सामने आई है।

यहां के एक शख्स को कोल्ड कॉफी में कॉकरोच मिला। यही नहीं जब उसने इसकी शिकायत कैफे के स्टाफ से की तो उन्होंने अपनी गलती मानने से भी इनकार कर दिया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक घटना 30 अगस्त की रात करीब 9.30 बजे हुई। दरअसल 25 वर्षीय इवेंट मैनेजर और उसका दोस्त मॉल के पास न्यू लिंक रोड पर स्थित कैफे में गए थे।

वहां उन्होंने कोल्ड कॉफी का ऑर्डर दिया जो दो गिलास में परोसी गई। इसके बाद युवक को कॉफी बहुत कड़वी लगी और उसने वेटर से शिकायत की।

उसके बाद शख्स ने उसमें चीनी मिला दी। बाद में उसे कॉफी खत्म करते हुए गिलास के नीचे कुछ दिखा। कॉकरोच देखते ही उसके होश उड़ गए।

स्टाफ ने गलती मानने से किया इनकार

इसके बाद शख्स ने कॉकरोच की तस्वीर खींची ताकि वह शिकायत कर सके। उसने कैफे के कर्मचारियों को बुलाकर इसके बारे में शिकायत की।

हालांकि स्टाफ ने गलती मानने से इनकार कर दिया।

स्टाफ उसे कैफे के किचन में ले जाया गया जहां उसे दिखाया कि कॉफी एक शेकर में बनाई गई थी और उसमें कॉकरोच के घुसने के लिए कोई जगह नहीं थी। इसके बाद कर्मचारियों ने कॉकरोच को फेंक दिया।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

कैफे के कोई एक्शन ना लेने के बाद शख्स ने मलाड पुलिस स्टेशन में जाकर कैफे स्टाफ की लापरवाही की वजह से उसकी कॉफी में मिलावट की शिकायत की।

मलाड पुलिस ने कॉफी मालिक और स्टाफ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

The post कोल्ड कॉफी कड़वी लगी तो मिलाई एक्स्ट्रा चीनी, बाद में मिला कॉचरोच तो उड़े होश; एफआईआर दर्ज… appeared first on .