कुलगाम में जवानों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, 2-3 आतंकियों को घेरा

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाकर्मियों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. कश्मीर जोन पुलिस के अनुसार, मुठभेड़ शनिवार तड़के आदिगाम देवसर इलाके में शुरू हुई. कश्मीर जोन…

कुलगाम में जवानों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, 2-3 आतंकियों को घेरा

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाकर्मियों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. कश्मीर जोन पुलिस के अनुसार, मुठभेड़ शनिवार तड़के आदिगाम देवसर इलाके में शुरू हुई. कश्मीर जोन पुलिस ने एक्स पर पोस्ट किया और लिखा कि कुलगाम के आदिगाम देवसर इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है. पुलिस और सुरक्षा बल काम पर हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक,  जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में शनिवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में तीन सैन्यकर्मी और एक पुलिस अधिकारी घायल हो गए. सभी घायल जवानों को अस्पताल ले जाया गया है. मुठभेड़ अभी भी जारी है और माना जा रहा है कि दो आतंकवादी अभी भी फंसे हुए हैं. इससे पहले 22 सितंबर को किश्तवाड़ जिले के चटरू इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच इसी तरह की मुठभेड़ हुई थी.

क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने जिले के आदिगाम गांव में अभियान चलाया और घर-घर तलाशी के दौरान आतंकवादियों की तलाश की. तलाशी के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद दोनों ओर से गोलीबारी शुरू हो गई.

कश्मीर पुलिस जोन ने ट्वीट किया कि कुलगाम के आदिगाम देवसर इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है. पुलिस और सुरक्षा बल काम पर लगे हुए हैं. आगे की जानकारी बाद में दी जाएगी. इससे पहले 15 सितंबर को पुंछ जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी हुई थी.

14 सितंबर को बारामुल्ला जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया था. यह मुठभेड़ किश्तवाड़ में हुई मुठभेड़ में ड्यूटी के दौरान सेना के दो जवानों के शहीद होने के बाद हुई थी. 11 सितंबर को उधमपुर जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई.