सरकारी नौकरी की उम्मीद में टूटी जीवन की आस, छात्र ने लगाई फांसी

दुर्ग में रहने वाला राजकुमार साहू(30) पिछले चार साल से दयालबंद नारियल कोठी में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। शुक्रवार की सुबह उसकी लाश कमरे में फांसी…

सरकारी नौकरी की उम्मीद में टूटी जीवन की आस, छात्र ने लगाई फांसी

दुर्ग में रहने वाला राजकुमार साहू(30) पिछले चार साल से दयालबंद नारियल कोठी में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। शुक्रवार की सुबह उसकी लाश कमरे में फांसी के फंदे पर लटकती मिली है। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसके दोस्तों से पूछताछ की। छात्र के दोस्त देवेंद्र ने बताया कि दो दिनों से राजकुमार परेशान रहता था। वह सरकारी नौकरी के संबंध में बातें करता था। साथ ही वैकेंसी नहीं निकलने से परेशान रहने की बात कहता था।

कई बार उसने प्रतियोगी परीक्षा देकर थक जाने की बात कही थी। शुक्रवार को उसके दोस्त नाश्ता करने के लिए बाहर गए थे। इस दौरान राजकुमार रूम में अकेले था। दोस्त नाश्ता कर वापस आए तो कमरे में उसकी लाश फांसी के फंदे पर लटक रही थी। दोस्तों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। तब तक वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। पुलिस ने भीड़ हटाकर शव कब्जे ले लिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल युवक के स्वजन का बयान नहीं हो पाया है। उनके बयान के बाद घटना का कारण स्पष्ट होगा।