लकड़ी से बनी दुकान में लगी आग, अग्निशमन विभाग कर्मियों ने समय रहते पाया काबू

Must Read


चिंतपूर्णी
आज दोपहर को उस समय एक बड़ी घटना होने से बच गई जब एक स्लेटपाश दुकान में लगी आग तो फायर कर्मियों ने समय रहते बुझा दिया। लकड़ी से बनी इस दुकान में यदि आग फैल जाती तो आसपास ज्यादा नुकसान हो सकता था। 12:00 बजे के करीब बाबा श्री माईदास सदन में स्थित अग्निशमन केंद्र चिंतपूर्णी में कर्ण सिंह नाम का व्यक्ति सूचना लेकर पहुंचा कि भरवाई में एक दुकान में आग लग गई है। जल्दी से जल्दी फायर ब्रिगेड की गाड़ी भेजो ताकि आग को बुझाया जा सके।जिसके बाद अग्निशमन केंद्र चिंतपूर्णी से फायर कर्मी गोल्डी कौंडल, मोहनलाल और राकेश कुमार की अगुवाई में अग्निशमन वाहन को आग बुझाने के लिए घटनास्थल पर भेजा गया।

मौके पर पहुंचे फायर कर्मियों ने आग को बुझाया। समय रहते फायर कर्मी ना पहुंचते तो बहुत बड़ी दुर्घटना हो सकती थी क्योंकि यह दुकाने पुराने लकड़ी के ढांचे से बनी हुई थी अगर समय रहते गाड़ी ना पहुंचती तो आग भयंकर रूप लेकर लाखों रुपए का नुकसान कर देती क्योंकि जिस दुकान में आग लगी हुई थी उसके साथ वाली दुकान में लाखों रुपए का राशन का सामान भरा हुआ था। अग्निशमन केंद्र के प्रभारी शंकर दास ने बताया सूचना मिलने के बाद अग्निशमन वाहन को मौके पर भेज दिया गया और नुकसान होने से पहले आग पर काबू पा लिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

ओबीसी वर्ग के सभी शासकीय अधिकारी-कर्मचारी अपना पंजीयन जरूर करवाए: कलेक्टर

रायपुर छत्तीसगढ़ क्वांटिफेयबल डाटा आयोग ने अन्य पिछड़ा वर्ग एवं आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों और शासकीय अधिकारियों-कर्मचारियों के...

More Articles

Home
Install
E-Paper
Log-In