छत्तीसगढ़-बेमेतरा में डॉक्टर पर एफआईआर, मरीज से की थी मारपीट

बेमेतरा. बेमेतरा जिले में मरीज के साथ डॉक्टर ने मारपीट की है। इस मामले में पीड़ित की शिकायत बाद थाना में आरोपी डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।…

छत्तीसगढ़-बेमेतरा में डॉक्टर पर एफआईआर, मरीज से की थी मारपीट

बेमेतरा.

बेमेतरा जिले में मरीज के साथ डॉक्टर ने मारपीट की है। इस मामले में पीड़ित की शिकायत बाद थाना में आरोपी डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। मामला बेमेतरा जिले के थानखम्हरिया थाना क्षेत्र का है। शनिवार देर रात थाना में मरीज व उनके परिजनों द्वारा हंगामा करने पर रात करीब साढ़े 10 बजे एफआईआर दर्ज की गई है।

पीड़ित मरीज का नाम कृष्ण कुमार लोधी उम्र 46 वर्ष है, जो कि ग्राम तोरन का रहने वाला है। शनिवार को ग्राम तोरन से थानखम्हरिया काम से आया था। थानखम्हरिया में साजा बायपास के पास अचानक उंगली को कुत्ता ने कांट दिया, जिससे खुन निकलने लगा। इसके बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र थानखम्हरिया( गुवारा) गए। जहां करीब शाम 6 बजे अस्पताल में डॉक्टर अजित कुमार नायक मिले। डॉक्टर को उपचार के लिए बोला गया। इस पर डॉक्टर ने गाली-गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी व उपचार नहीं किया। उल्टे अस्पताल से भगा दिया। इसके बाद थाना में आकर डॉक्टर अजित कुमार नायक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने डॉक्टर अजित कुमार नायक के खिलाफ धारा 115(2), 296, 351(2) BNS के तहत मामला दर्ज कर लिया है।